Sushant Wax Statue: मैडम तुसाद लंदन में लगेगा सुशांत का मोम का पुतला

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी सुशांत के फैंस अपील कर रहे हैं कि उनका पुतला प्रतिष्ठित मैडम तुसाद लंदन (Madame Tussauds London) मे लगना चाहिए.

Sushant Wax Statue madame tussauds london

Sushant Wax Statue: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस ने मैडम तुसाद लंदन (Madame Tussauds London) में उनकी मोम की प्रतिमा के लिए एक ऑनलाइन याचिका शुरू की है. सुशांत के फैंस याचिका पर हस्ताक्षर करने के लिए दुनिया भर के अन्य ‘सभी सुशांत सिंह राजपूत प्रशंसकों’ से आग्रह कर रहे हैं.

बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत की असामयिक मृत्यू के बाद से ही सुशांत के फैंस इंसाफ़ की मांग कर रहे हैं.

याचिका का उद्देश्य 200,000 लोगों से हस्ताक्षर करने के लिए है, जो पहले ही 170,000 की गिनती तक पहुंच चुके हैं. इस याचिका का शीर्षक है “सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की यादगार स्मृति में: मैडम तुसाद लंदन में सुशांत की मोम की प्रतिमा लगाने के लिए,”.

याचिका से एक हिस्सा सुशांत के फैंस से अग्रह करता है, लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बॉलीवुड शख्सियतों में सुशांत को शामिल कर उनकी मोम की प्रतिमा बनवाने के लिए मेरी याचिका पर हस्ताक्षर करें। हम सब उन्हे हमेशा याद करेंगे मगर आइए उनके काम की याद को जीवित रखें! आपका बहुत – बहुत धन्यवाद ! लंदन इंग्लैंड से सोफी रहमान (Spohie Rehman).

अगर आप भी चाहते हैं की सुशांत का मोम का पुतला (Sushant Wax Statue) मैडम तुसाद लंदन में लगाया जाय तो यहाँ पर क्लिक करें. याचिका साइन करने की अंतिम तिथि 14 सितंबर है.

सुशांत रहस्यमय परिस्थितियों में 14 जून, 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने घोषणा की थी कि उन्होने आत्महत्या की थी. लेकिन सीबीआई फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिलहाल ड्रग्स के सेवन के लिए एनसीबी की हिरासत में हैं, जो कि सुशांत की मौत से जुड़ा हो सकता है. उनकी मौत पर से परदा अभी भी नही उठ पाया है. हालाँकि जाँच अभी चल रही है.

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर भी सुशांत के फैंस अपील कर रहे हैं कि उनका पुतला प्रतिष्ठित मैडम तुसाद लंदन (Madame Tussauds London) मे लगना चाहिए.