Deepika Padukone, Sara Ali Khan और Shraddha Kapoor से Drugs मामले मे NCB ने की पूछताछ

Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor questioned by NCB in drugs case.

Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor summoned by ncb in drugs case in Mumbai

Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shraddha Kapoor summoned by Narcotics Control Bureau (NCB) in drugs case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद दर्ज किए गए ड्रग्स के मामले में पूछताछ की.

श्रद्धा (Shraddha Kapoor) और सारा (Sara Ali Khan) से पूछताछ के लिए दक्षिण मुंबई (Mumbai) के बालार्ड एस्टेट (Ballard Estate) में एजेंसी के आंचलिक कार्यालय में बुलाया गया, जबकि दीपिका (Deepika Padukone) को कोलाबा में NCB गेस्ट हाउस में बुलाया गया था.

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर (Ranveer Singh) ने दीपिका से पूछताछ के वक़्त साथ रहने का अनुरोध किया था, मगर एजेंसी ने स्पष्ट कर दिया कि ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया गया.

दीपिका की मेनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash), जिनसे कल लगभग सात घंटे तक पूछताछ की गई थी, आज जांच के लिए फिर पहुंची. एजेंसी (Agency) ने शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि (Kshitij Ravi) से भी इस मामले में पूछताछ की. रकुल से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई.

NCB के अनुसार, इस मामले में गिरफ्तार की गयी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने 6 से 9 सितंबर के बीच पूछताछ के दौरान सिमोन खंबाटा (Simone Khambatta), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet singh) के नामों का उल्लेख किया था.

दूसरी ओर, दीपिका का नाम कुछ व्हाट्सएप वार्तालापों में प्रकाश और एक “डी” के बीच, Drugs पर चर्चा करते हुए उजागर हुआ.

एनसीबी ने अपनी जांच के सिलसिले में दो प्राथमिकी (FIR) दर्ज की. पहली प्राथमिकी 26 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate, ED) द्वारा रिया (Rhea Chakraborty) के सेलफोन से निकाली गई चैट के आधार पर दर्ज की गई थी. रिया समेत छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया.

दूसरी प्राथमिकी एनसीबी द्वारा “बॉलीवुड में ड्रग साइट को ख़त्म” करने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया था. अब तक दूसरे मामले में 19 गिरफ्तारियां की गई हैं.

एनसीबी के उप निदेशक (संचालन) के पी एस मल्होत्रा (K P S Malhotra) ​​ने पहले कहा था कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से दोनों एफआईआर के संबंध में पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा, “सारा और श्रद्धा के वारंट के मामलों के कुछ पहलू हैं, इसलिए, उन दोनों मामलों की जांच की जाएगी.

वरिष्ठ वकील उज्जल निकम (Ujjwal Nikam) ने कहा है कि इस मामले में अभी तक तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, बॉलीवुड (Bollywood) के हीरो के नाम भी सामने आने बाकि है. उज्जवल निकम (Ujjwal Nikam) ने कहा कि नसीबी (NCB) इस मामले में बहुत गंभीरता से जांच कर रही हैं.

deepika padukone latest news, ncb office Mumbai, deepika padukone news, deepika padukone ncb, deepika padukone news latest, deepika latest news, ujjwal nikam, ncb guest house in Mumbai, deepika padukone drugs photo, deepika padukone house in Mumbai, sara ali khan news, coco club Mumbai, sara ali khan house, anushka Sharma, karan johar, kshitij Prasad and for more news.

Read also | Farm bills 2020 से किसानो का नुकसान हो रहा है तो किसका फ़ायदा करना चाहती है सरकार?