Shehla Rashid Anti India? पिता बोले- बेटी ऐंटी-नैशनल है!

Shehla Rashid Anti India: जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के पिता ने अपनी बेटी को ऐंटी नैशनल बताया. पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की.

jnu-shehla-rashid-anti-india-father-says-my-daughter-anti-national

Shehla Rashid Anti India- JNU की पूर्व छात्रा Shehla Rashid पर उनके पिता Abdul Rashid Shora ने देशद्रोह और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है.

इसके लिए उन्होंने पुलिस महानिदेशक को एक पत्र लिखकर अपनी जान का खतरा होने की बात कही है. शेहला के पिता ने अपनी सुरक्षा की माँग की है.

इसके अलावा संबंधित पुलिस थाने को भी इसके बारे में सूचना दी ताकि उन्हें कोई नुकसान न पहुंचा सके. पिता अब्दुल रशीद ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी बेटी देश-विरोधी गतिविधियों में शामिल है.

यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी जुबैदा शौर, बड़ी बेटी आसमा रशीद और एक पुलिसकर्मी साकिब अहमद भी उसके साथ है.

हालाँकि, दूसरी तरफ शेहला ने अपने पिता के आरोपों को बेबुनियाद बताया है. शेहला ने एक बयान जारी करते हुए उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं.

Is Shehla Rashid Anti India ?

शेहला ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि उनके पिता पत्नी को पीटने वेल और एक अपमानजनक आदमी है। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है. शेहला कहा कि उन्हें 17 नवंबर से ही घर में आने से रोका हुआ है.

पिता के आरोपों को निराधार करार देते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले की सच्चाई यह है कि उन्होंने अपने पिता के खिलाफ कश्मीर की एक अदालत में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है और कोर्ट ने उनके घर में आने पर रोक लगाने का आदेश पारित किया है.

“मेरी माँ ने अपने पूरे जीवन में दुर्व्यवहार, हिंसा और मानसिक यातना को सहन किया है. परिवार के सम्मान के लिए वह चुप रही है.

लेकिन जब हमने उनके शारीरिक और मानसिक शोषण के खिलाफ बोलना शुरू किया, तो उन्होने भी गाली देना शुरू कर दिया. शहला ने कहा सभी से अनुरोध करती हूं कि उन्हे गंभीरता से न लें.

और अब पुलिस महानिदेशक ने आईजी कश्मीर को मामले की जांच करने को कहा है ताकि हकीकत बाहर लाई जा सके.

Read Also | Biden unveils economic team, Janet Yellen for treasury secretary