FAUG Teaser Launched By Akshay Kumar on Dussehra

FAUG Teaser Launched By Akshay Kumar:

faug-teaser-launched-by-akshay-kumar

FAUG Teaser Launched By Akshay Kumar: दशहरा के मौके पर खिलाड़ी कुमार ने अपने खेल FAUG का Teaser लॉंच किया है. ट्विटर पर टीज़ार लॉंच करते हुए उन्होने लिखा – आज हम बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाते हैं, और अपने Fearless And United Guards, हमारे FAUG game को मनाने के लिए इससे बेहतर दिन कौनसा हो सकता है. दशहरे के शुभ अवसर पर पेश है FAUG का टीज़र.

Read Also | अब PUBG को टक्कर देगा देसी FAUG 

FAUG Game Teaser में, पहला एपिसोड गाल्वन घाटी (Galwan Valley) की घटना पर आधारित दिखाया गया है. अब तक गेम को लेकर कोई बड़ा खुलासा नहीं हुआ है क्योंकि ट्रेलर में Gameplay या इस्तेमाल किए गए हथियार नहीं दिखाए गए हैं. टीज़र अपनी रिलीज़ में पहले एपिसोड की झलक दिखाता है.

भारत की गेम डेवलपर कंपनी Ncore Games के सह-संस्थापक Vishal Gondal ने दावा किया कि यह खेल PUBG जैसे अन्य अंतर्राष्ट्रीय खेलों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा.

गोंडल ने कहा, “ऐसी धारणा है कि भारतीय गेम डेवलपर अच्छी गुणवत्ता वाले गेम नहीं बना सकते हैं, NCore पर हम उस मानसिकता को गलत साबित करना चाहते हैं और उन खेलों को लाना चाहते हैं, जो अंतरराष्ट्रीय खेलों का मुकाबला कर सकते हैं”. “डेवलपर्स की हमारी टीम अत्यधिक योग्य और PUBG या किसी भी अन्य अंतर्राष्ट्रीय खेलों के रूप में खेलों को विकसित करने में सक्षम है”.

इस वर्ष की शुरुआत में भारत-चीन सीमा पर तनाव के कारण भारत में चीन विरोधी भावना के बीच FAUG Game की घोषणा की गई थी, PUBG को चीनी ऐप्स की लंबी सूची में प्रतिबंधित कर दिया गया था.

हालाँकि गोंडल ने स्पष्ट किया कि FAUG खेल पहले से ही पाइपलाइन में था और PUBG पर प्रतिबंध के बाद आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत होमग्रोन ऐप के लिए एक अच्छा अवसर था. फिलहाल गेम अपने शुरुआती चरण में है, और आगे इसमे बदलाव की पूरी उम्मीद है.