आईपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंग्‍लोर (RCB) का मुकाबला एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से जारी है।

महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

दोनों ही टीमों ने बदलाव किए. जहा एक ओर चेन्नई में धोनी के साथ-साथ ड्वेन ब्रावो की वापसी हुई. वहीं आरसीबी में डिविलियर्स के साथ उमेश यादव को शामिल किया गया.

पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी आरसीबी की शुरुआत अच्छी नही रही। कप्‍तान‍ विराट कोहली (9) को दीपक चहर ने विकेटकीपर धोनी के हाथों कैच आउट कराकर मेजबान टीम को पहला झटका दिया।

कोहली के साथ ओपनिंग करने आए पार्थिव पटेल ने 36 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन इसके बाद वो ब्रावो की गेंद पर वाटसन को कैच थमा बैठे।

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे मोईन अली ने तेजी से रन जोड़ते हुए आरसीबी को 150 रन के पार लगाया। और चेन्नई को 162 रन का लक्ष्य दिया.

तो दूसरी ओर बॉलिंग कर रहे दीपक चहर, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो ने दो-दो विकेट लिए। इमरान ताहिर को एक ही सफलता मिल पाई.

162 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी चेन्‍नई की शुरुआत काफ़ी खराब रही. 28 रन पर 4 विकेट खोकर, चेन्नई के वाट्सन, डुप्लेसिस, रैना और जाधव वापस पवेलियन आ गये.

रायडू और कप्तान महेंद्रा सिंह धोनी ने पारी को काफ़ी हद तक संभाला. लेकिन रायडू 29 रन बना कर चहल की गेंद पर बोल्ड हो गये.

महेंद्र सिंह धोनी की शानदार 84 रन की पारी उस वक्त बेकार चली गयी, जब आखरी गेंद पर चाहिए थे 2 रन और पार्थिव ने ठाकुर को रन आउट कर दिया. और बैंग्‍लोर हारते हारते महज़ एक रन से जीत गया मैच.

आरसीबी की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए उमेश यादव और स्टेन ने 2-2 विकेट लिए, सैनी और चहेल ने एक-एक विकेट लिया.

इससे पहले हैदराबाद में हुए मैच मे सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से हरा दिया.