Dhoni, Raina Retirement: धोनी, रैना ने क्रिकेट से लिया संन्यास

Dhoni Raina retirement

Dhoni Retirement: भारत के पूर्व कप्तान और दो बार के विश्व कप विजेता एमएस धोनी (M S Dhoni) ने शनिवार यानी 15 अगस्त को एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की.

अपने अनोखे व संस्पेंस वाले अंदाज़ में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने क्रिकेट (Cricket) से संन्यास ले लिया है.

धोनी (Dhoni) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट मे कहा” आप सभी के प्रेम और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. 1929 बजे से मुझे रिटायर्ड समझे”.

धोनी के फैंस उम्मीद कर रहे है कि वे दुबई में आगामी आईपीएल 2020 (IPL) में खेलेंगे क्योंकि उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के प्रशिक्षण के लिए चेन्नई में देखा गया था.

धोनी के सन्यास लेने के कुछ देर बाद ही एक अन्य भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी शनिवार यानी 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. एक सोशल मीडिया पोस्ट (Instagram) में, उन्होंने कहा, एम एस धोनी (Dhoni) के साथ खेलना मेरे लिए हमेशा खुशी और गर्व की बात रही है और धोनी के संन्यास के बाद, मैं उनकी इस यात्रा मे भी उनका साथ दूँगा. धन्यवाद! जय हिंद!

https://www.instagram.com/p/CD6d3QChY-V/?utm_source=ig_web_copy_link