Boycott Mirzapur 2: गुड्डू भैया की बढ़ी मुश्किलें

Boycott Mirzapur 2 Trends On Twitter after an old controversial tweet of Ali Fazal.

boycott mirzapur 2 trends on twitter

Boycott Mirzapur 2: अली फज़ल (Ali Fazal) की Mirzapur 2 का बहिष्कार शुरू हो गया है. जिस वेब सीरीज (Web Series) को देखने का इंतेज़ार पिछले दो साल से हो रहा था, उसके लिए अचानक इतनी नफरत कैसे. यही सवाल आपके मन में भी उठ रहा होगा? जी हाँ, ट्विटर (Twitter) पर एक तबका सिर्फ़ अली फ़ज़ल (Ali Fazal) और फरहान अख़्तर (Farhan Akhtar) की वजह से इस वेब सिरीज़ को बहिष्कार करने की माँग कर रहा है. और यूट्यूब (Youtube) पर डिसलाइक (Dislike) आंदोलन शुरू कर दिया है.

मामला ये है कि, पिछले साल CAA Protest के समय अली ने अपने शो मिर्जापुर (Mirzapur) के डायलॉग (Dialogue) को लेकर तंज के तौर पर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था- ‘शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है.’. एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘याद रखें- अगला कदम ये साबित करना नहीं क‍ि ये एक शांतिपूर्ण आंदोलन था बल्क‍ि इसकी जांच करना और असली घुसपैठ‍ियों से पर्दा उठाना जो बाहर से इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की.’. हालांकि बाद में अली फ़ज़ल ने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे.

हालाँकि कुछ लोग उनके इस ट्वीट को ग़लत फोटो के साथ ग़लत सन्दर्भ में शेयर कर रहें हैं.

हाल ही में मिर्जापुर 2 का ट्रेलर (Mirzapur 2 Trailer) रिलीज हुआ. और साथ ही सिरीज़ को अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर 28 october को रिलीज़ कर दिया जाएगा. मगर हेटर्स उनपर निशाना साधते हुए शो को बॉयकॉट (Boycott Mirzapur 2) करने की मांग कर रहे हैं. शो को बॉयकॉट करने के लिए एक रीज़न और दिया जा रहा है कि मिर्जापुर 2 के एग्जीक्यूट‍िव प्रोड्यूसर फरहान अख्तर हैं.

तो वहीं दूसरी ओर फैंस इसका सपोर्ट कर रहे हैं. अब देखना ये होगा इस हेटर्स और फैंस की ऑनलाइन लड़ाई में शो पर क‍ितना असर पड़ता है.

एक समय था जब फैंस इस सिरीज़ का बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे थे और ट्विटर पर ट्रेंड करा कर पूछ रहे थे #KabAayegaMirzapur2. 

You May Also Like | Kartik Tyagi: U-19 विश्व कप के स्टार कार्तिक त्यागी