Bigg Boss Weekend Ka Waar: शनिवार को होने वाले वीकेंड के वार में सलमान खान ने आसिम रियाज़ (Asim Riaz) को सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) से लड़ाई के कारण फटकार लगाई, जिससे उनके फैंस नाराज़ हो गए. फैंस ने आसिम को ट्विटर (Twitter) पर सपोर्ट करने के लिए 3 लाख से ज्यादा ट्विट किए हैं.

बिग बॉस में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच ज़ोरदार नोक झोंक देखने को मिलती है, जिसे वीकेंड का वार (Weekend ka waar) में सलमान खान (Salman Khan) सुलझाने की कोशिश करते हैं.

हाल ही में सिड और आसिम की लड़ाई में दोनों ने एक दूसरे के घरवालों पर अपमानजनक कमेंट्स किए थे. इस मामले को लेकर सलमान ने आसिम को जमकर फटकार लगाई. सलमान द्वारा सिड को सपोर्ट करते देख आसिम के फैंस नाराज़ हो गए. और शनिवार सुबह से ही हैशटैग व्यूवर चॉइस आसिम (ViewersChoiceAsim) ट्रेंड कर रहे हैं.

ख़बर लिखते समय तक, आसिम के सपोर्ट में इस हैशटैग को लेकर लोगों ने 3 लाख से भी ज़्यादा बार ट्वीट किया है जो कि खुदमें एक रिकॉर्ड बन गया है. आज तक बिग बॉस या किसी कंटेस्टेंट के लिए इतने ट्वीट नहीं किए गए हैं.

आसिम के फ़ैन्स ने सलमान खान और शो पर आसिम की गलत छवि पेश करने के आरोप भी लगाए. आसिम रियाज़ के अलावा वी आर विद रश्मि (WeAreWithRashmi) और विनिंग सिड (WinningSid) भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

हालाँकि शो और टविट्टर पर भी सिड आसिम को कड़ी टक्कर दे रहें हैं. ख़बर लिखते वक़्त सिड के सप्पोर्ट में 2 लाख से भी ज़्यादा ट्वीट्स किये जा चुके हैं.