बिग बॉस (Bigg Boss) के मंगलवार के एपिसोड में शहनाज का स्वयंवर हुआ. इस स्वयंवर में शहनाज के पिता की भूमिका हिंदुस्तानी भाऊ ने निभाया तो वहीं पति के लिए पारस का नाम आया. चूंकि शहनाज महरानी हैं इसलिए वह अपने इशारों पर घरवालों को नचाती हैं. वह घरवालों को अपने बात कहलवाती हैं. इसी क्रम में वह अपने लिए फल काटकर लाने का हुक्म देती हैं जिसके बाद आसीम फल लेने जाता है लेकिन सिद्धार्थ यह कहकर मना करता है कि नहीं चाहिए मैंने उससे पूछा था.

सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम पर निशाना साधते हुवे बोला, “दो हफ्ते से आग लगी है इसके, एक चीज नहीं करता था पूछे बगैर। पता नहीं क्या ज्वालामुखी लेकर घूम रहा है. पहले दिन से इसे संभाल रहा हूं मैं. तो वहीं असीम फिर सिद्धार्थ शुक्ला पर बोलबाजी करते हुए कहा छह फुट का होगा, हम अपनी तरफ रोज छह फुट देखते हैं. इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि तुझे पारस कुछ बोलेगा तो इधर आ तू अब.

आसीम अपना आपा खो देता है और कहता है, “क्या करने आए हैं यहां हम, तुझे जिताने आए हैं. लूजर है”. दोनों तमीज सिखाने की बात पर आमने सामने आ जाते हैं और एक दूसरे के साथ हाथापाई कर बैठते हैं. वहीं दूसरी ओर घर में खेसारी के लुक की काफी चर्चा रही.

तो वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और असीम के फैंस अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के सपोर्ट में हैशटैग (hashtag) ट्रेंड (Trend) करा रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके समर्थन में हैशटैग #StayStrongSidharth ट्रेंड करा रहे हैं वहीं असीम के फैंस भी पीछे नही हैं. असीम के फैंस हैशटैग #WeStandByAsimRiaz ट्रेंड करा रहे हैं.

खबर लिखते वक़्त तक हैशटैग #StayStrongSidharth को लेकर 3.60 लाख से भी ज़्यादा ट्वीट किये जा चुके थे. और भारत में ये हैश टैग नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा था. तो दूसरी ओर हैशटैग #WeStandByAsimRiaz लगभग 3 लाख ट्वीटस् के साथ टॉप ट्रेंड में दूसरे नंबर पर बना हुआ था.