प्रज्ञा ठाकुर ने कबड्डी खेलते हुए विडिओ बनाने वाले को बताया रावण।

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं, इस बार उनकी चर्चा की वजह है उनका हाल ही में दिया हुआ बयान। हाल ही में उनका कबड्डी खेलते हुए एक विडिओ काफी वायरल हुआ था जिसके बाद प्रज्ञा ठाकुर ने उस विडिओ पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उस विडिओ को बनाने वाले व्यक्ति को रावण कह डाला और श्राप भी दिया की उसका अगला जन्म भी खराब हो जाएगा।

आपको बता दें की प्रज्ञा ठाकुर व्हीलचेर पर रहती हैं और वह साल 2008 में हुए मालेगाओं ब्लास्ट केस में फिलहाल स्वास्थ्य कारणों के चलते ज़मानत पर बाहर हैं।

विडिओ बनाने वाले का बुढ़ापा और अगला जन्म खराब हो जाएगा:

भोपाल के संत नगर (बैरागढ़) में सिन्धी समुदाय द्वारा आयोजित दशहरा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने वायरल विडिओ पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए बोला की, “मैं दो दिन पहले एक दुर्गा पंडाल में आरती करने गई थी, जब मैदान में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों ने मुझसे कबड्डी खेलने का अनुरोध किया तो मैं भी खुद को रोक नहीं पाई और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान में चली गई। इसी दौरान किसी ने विडिओ बना लिया। विडिओ बनाने वाला कोई रावण ही होगा जिसका बुढ़ापा और अगला जन्म खराब हो जाएगा”।

उन्होंने आगे कहा, “अगर कोई नाराज और गुस्सा था, तो वह तुम्हारे बीच रावण था, कोई जो (मेरा) बहुत बड़ा दुश्मन है। मैं उसकी दुश्मन नहीं हूं, लेकिन उसने मुझे अपना दुश्मन माना है। मुझे नहीं पता कि मैंने क्या कीमती चीज उससे छीन ली, लेकिन रावण कहीं भी हो सकता है।”

दूसरी ओर, मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने प्रज्ञा ठाकुर पर कटाक्ष करते हुए उन पर कई चेहरे होने का आरोप लगाया, क्योंकि वह कभी व्हीलचेयर में दिखाई देती हैं, कभी वह गरबा और कबड्डी भी खेलती हैं।

देशभक्तों और संतों का अपमान करने वाले सुधार जाएं:

बीजेपी सांसद ने कार्यक्रम के दौरान कहा, “मैं उस व्यक्ति से कह रही हूं, जिसके संस्कार खराब हो गए हैं, उन्हें सुधारने के लिए। अगर आप नहीं सुधरते हैं, तो आपका बुढ़ापा और अगला जन्म भी खराब हो जाएगा, क्योंकि जब भी देशभक्तों, क्रांतिकारियों और सभी संतों के साथ किसी का संघर्ष हुआ है, तो उसमें न तो रावण बचा, न ही कंस बच पाया और न ही वर्तमान का अधर्मी या विधर्मी बचेगा।”

 

faraz
Faraaz
Journalism Student | iamfhkhan@gmail.com | + posts

Faraaz is pursuing Mass Communication & Journalism from BBD University Lucknow.