आप का दामन छोड़ कांग्रेस मे शामिल हुयी अलका लाम्बा

आम आदमी पार्टी से चाँदनी चौक विधानसभा से विधायक अलका लाम्बा शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गई। उन्होंने दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पी.सी. चाको की मौजूदगी में ये सदस्यता ली.

आम आदमी पार्टी से चाँदनी चौक विधानसभा से विधायक अलका लाम्बा शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गई। उन्होंने दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पी.सी. चाको की मौजूदगी में ये सदस्यता ली. वे पहले शुक्रवार को ही ये सदस्यता ग्रहण करने वाली थीं लेकिन कुछ कारणों से ये नहीं हो सका.

उन्होने ट्वीट कर अपने समर्थकों को जानकारी देते हुवे कहा, “आज #काँग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पहूँच कर #दिल्ली काँग्रेस के प्रभारी श्री पी सी चाको जी, ज़िला चांदनी चौक अध्यक्ष उस्मान जी, जिला आदर्श नगर अध्यक्ष जिंदल जी व अन्य नेताओं की उपस्थिति में काँग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. कॉंग्रेस सदस्य बनने पर गर्व मेहसूस कर रही हूँ.”

https://twitter.com/LambaAlka/status/1182932746663940101

शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल होने के कार्य़क्रम के स्थगित होने पर लांबा ने ट्वीट कर जानकारी दी, ‘आज किन्हीं कारणों से कांग्रेस में मेरी और मेरे अन्य साथी सहयोगियों की ज्वाइनिंग नहीं हो पा रही है, अब हम सब कल कांग्रेस में शामिल होंगें. आप सभी को हुई असुविधा के लिए मुझे खेद है. जय हिंद.’

https://twitter.com/LambaAlka/status/1182574869893926912

लाम्बा ने आम आदमी पार्टी सरकार पर आरोप लगते हुवे कहा, पिछले पांच वर्षों में दिल्ली सरकार ने कोई भी ऐसा बुनियादी कार्य नही किया, जिससे दिल्लीवासियों के जीवन स्तर में सुधार हुआ हो. उन्‍होंने कहा, मुख्‍यमंत्री केजरीवाल किसी भी कार्यकर्ता की बात नहीं सुनते हैं और सुझावों और शिकायतों पर गौर नहीं करते.

उन्‍होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी की सरकार चुनावों के नजदीक आने पर जनता से ऐसे वायदे कर रहे है जिनके बारे में वह स्वयं जानते है कि उन वायदों को पूरा नही किया जा सकता.

अलका लाम्बा ने कहा कि केवल कांग्रेस पार्टी दिल्लीवासियों की बेहतरी और सुनहरे भविष्य के लिए काम कर सकती है इसीलिए मैंने कांग्रेस में घर वापसी का फैसला लिया है.

बता दें कि 2015 में आम आदमी पार्टी में शामिल होकर चांदनी चौक विधानसभा से चुनाव लड़ने से पहले अलका लांबा ने कांग्रेस से अपना 20 साल पुराना नाता तोड़ लिया था.