Bharat Band 8 Dec: Shiv Sena ने किसानो के भारत बंद का किया समर्थन

Bharat Band 8 Dec: देश भर के विभिन्न किसान संगठनों ने किया किसानो के भारत बंद का समर्थन. आपको बता दे भारत बंद में शामिल नहीं होगा RSS से जुड़ा भारतीय किसान संघ.

Bharat Band 8 Dec Farmers protest

Bharat Band 8 Dec: Shiv Sena ने भी किसानो के भारत बंद के समर्थन में उतार आयी है. संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, देश के किसानों द्वारा पुकारे गए राष्ट्रव्यापी बंद को शिवसेना का समर्थन! किसान अन्नदाता हैं,इसलिए उनके प्रति हमारी नैतिक जिम्मेदारी के नाते देश की जनता को भी किसानों के बंद में स्वेच्छा से हिस्सा लेना चाहिए।शिवसेना किसानों की मांगों और 8 दिसंबर के भारत बंद में उनके साथ है जय हिंद!

नए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों ने 8 दिसंबर को ‘भारत बंद’ का आवाहन किया है.

देश भर के विभिन्न किसान संगठनों ने किया किसानो के भारत बंद का समर्थन. आपको बता दे भारत बंद में शामिल नहीं होगा RSS से जुड़ा भारतीय किसान संघ.

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों और सरकार के बीच पांचवें दौर की बैठक के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला. जिसके बाद 9 दिसंबर को एक और दौर की बैठक किसानों और सरकार के बीच होने जा रही है.

इनमें शामिल प्रमुख दल हैं- Congress, RJD, ममता बनर्जी की TMC, अखिलेश यादव की Samajwadi Party, दिल्ली की Aam Admi party, तेलंगाना की TRS और एनडीए की सहयोगी RLP.

Read Also | Shehla Rashid Anti India? पिता बोले- बेटी ऐंटी-नैशनल है!