काश यही लाठियाँ, यही पुलिस हाथरस की दलित बेटी की रक्षा में खड़ी होती

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi को गिरफ़्तार कर पुलिस अपनी गाड़ी में लेकर निकल गयी है.

Rahul Gandhi arrested by UP Police on his way to Hathras

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Varda) को यूपी पुलिस (UP Police) ने एक्सप्रेस-वे पर रोक लिया और उन्हे गिरफ्तार कर लिया. राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे. नोएडा के पास से ही एक्सप्रेस-वे पर राहुल गांधी के काफिले को रोक लिया गया.

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में ले लिया है. इस दौरान राहुल गांधी की पुलिस अफसर से बहस हो गयी. बता दें कि पहले उनकी गाड़ी को पुलिस ने रोका उसके राहुल पैदल ही एक्सप्रेस-वे पर निकल पड़े. बाद में उन्हे पैदल भी नही जाने दिया गया. और उन्हे हिरासत मे ले लिया गया.

गिरफ़्तारी से पहले राहुल गाँधी ने किया उप पुलिस से सवाल, किस धारा में गिरफ़्तार करना चाहते हैं? राहुल ने पूछा कि ये तो बताओ कौन-सी धारा पर गिरफ्तार कर रहे हो…मीडिया को समझाइए… मैं अकेला जाना चाह रहा हूं. अकेले जाने से धारा 144 का उल्लंघन नहीं होगा.

Rahul Gnadhi arrested and manhandles by Police

तो वहीं नोएडा पुलिस का कहना है कि हाथरस प्रशासन की चिट्ठी है कि अगर राहुल गांधी वहाँ आते हैं, तो कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट कर जानकारी दी कि यूपी पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हुए. प्रियंका ने लिखा कि हाथरस जाने से हमें रोका, राहुल जी के साथ हम सब पैदल निकले तो बारबार हमें रोका गया, बर्बर ढंग से लाठियां चलाईं.

प्रियंका ने आगे लिखा कि कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं. मगर हमारा इरादा पक्का है. एक अहंकारी सरकार की लाठियाँ हमें रोक नहीं सकतीं. काश यही लाठियाँ, यही पुलिस हाथरस की दलित बेटी की रक्षा में खड़ी होती.

Rahul Gnadhi fell on ground on his way to hathras

धक्का-मुक्की मे कांग्रेस नेता राहुल गाँधी गिर भी गये. हालाँकि, राहुल गांधी (Rahul Gandhi Arrested) को गिरफ़्तार कर पुलिस अपनी गाड़ी में लेकर निकल गयी है.

Read More | गूगल पर सर्च की जा रही ये लड़की कौन है.

Know More: UP, Uttar Pradesh, Hathras, UP Police, Crime against women, Priyanka Gandhi, Rahul Gandhi, Hathras Rape and more