Anita Kundu ने हरियाणा के पुलिस महानिदेशक से मुलाकात की

अनीता कुंडू (Anita Kundu) ने भी पुलिस महानिदेशक को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने राज्य पुलिस बल के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया है.

Anita kundu

Anita Kundu: पर्वतारोही अनीता कुंडू ने मंगलवार हरियाणा के पुलिस महानिदेशक मनोज यादव से चंडीगढ़ स्थित पुलिस मुख्यालय में मुलाकात की. कुंडू (Anita Kundu) तेंजिंग नार्गे राष्ट्रीय साहसिक पुरस्कार-2019 (Tenzing Norgay National Adventure Award 2019) की विजेता हैं.

पुलिस महानिदेशक (DGP) ने अनीता को बधाई देते हुए कहा कि उनके साहसिक कार्य से समूचे राज्य का सम्मान बढ़ा है और भारत सरकार के राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से हरियाणा पुलिस की प्रतिष्ठा बढ़ी है. उन्होंने अनीता कुंडू (Anita Kundu) को आगामी अभियान के लिए शुभकामनाएं दीं.

हरियाणा पुलिस की उप-निरीक्षक (Sub Inspector) अनीता कुंडू ने भी पुलिस महानिदेशक को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने राज्य पुलिस बल के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया है.

अनीता ने सात महाद्वीपों- एशिया (Asia), अफ्रीका (Africa), ऑस्ट्रेलिया (Australia), यूरोप (Europe), अंटार्कटिका (Antarctica) और दक्षिण अमरीका (South America) की पर्वत चोटियों पर चढाई की है. उन्होंने नेपाल और चीन की ओर से माउन्ट एवरेस्ट (Mount Everest) पर चढ़ाई की है. उन्हें उत्तराखंड की गंगोत्री और रूदुगैरा की जुड़वा चोटियों के अभियान का नेता भी चुना गया है.

Read Also | Italian Open: Djokovic Clinches Fifth Rome Crown, Makes Masters History