Lucknow Metro ने पेश की ईमानदारी की मिसाल: 5.5 लाख की अंगूठी रखा पर्स (Purse) महिला (Woman) को लौटाया।
Lucknow Metro ने पेश की ईमानदारी की मिसाल: 5.5 लाख की अंगूठी रखा पर्स (Purse) महिला (Woman) को लौटाया।

Lucknow Metro Returned Woman Purse Having 5 Lakh Ring: अक्सर आप सोचते होंगे की कभी मेट्रो में आपका कोई सामान खो जाए या छूट जाए तो क्या होगा। बाकी शहरों की मेट्रो रेल का तो नहीं पता। लेकिन अगर आप लखनऊ मेट्रो (Lucknow Metro) में सफर कर रहे हैं तो आपको बिना झिझक के सफर करने की आज़ादी है।

कई मौकों पर यात्रियों का ट्रेन में छूटा पर्स और अन्य कीमती सामान लौटाने वाली लखनऊ मेट्रो (Lucknow Metro) ने शुक्रवार को फिर एक ऐसी ही मिसाल पेश की। अधिकारियों ने एक महिला का पर्स (Purse) सकुशल उन्हें लौटाया। आपको बता दें की उस पर्स (Purse) में महिला (Woman) के कई कीमती सामान मौजूद थे।

5.5 लाख की अंगूठी रखा महिला (Woman) का पर्स लखनऊ मेट्रो (Lucknow Metro) ने सकुशल लौटाया:

शुक्रवार को लखनऊ मेट्रो (Lucknow Metro) से हज़रतगंज (Hazratganj) से लेखराज (Lekhraj) तक यात्रा के दौरान एक महिला यात्री का पर्स ट्रेन में छूट गया। महिला के पर्स (Purse) में 5.5 लाख की कीमती हीरे की अंगूठी के साथ-साथ कैश एवं अन्य ज़रूरी सामान था। इसी दौरान ट्रेन में सुरक्षा जांच पर निकले सुरक्षा कर्मी की नज़र जैसे ही पर्स पर पड़ी। उन्होंने बिना वक़्त गंवाए, पर्स भूतनाथ स्टेशन कंट्रोलर को सौंप दिया।

दस्तावेज़ देखकर महिला (Woman) से किया संपर्क:

पर्स (Purse) में पड़े दस्तावेज से कंट्रोलर ने महिला (Woman) से संपर्क किया और जांच पड़ताल के बाद उन्हें उनका पर्स (Purse) सुरक्षित वापस कर दिया। अपना खोया पर्स वापस पर कर महिला (Woman) बेहद प्रसन्न हुईंऔर उन्होंने लखनऊ मेट्रो (Lucknow Metro) का आभार व्यक्त किया। उन्होंने मेट्रो अधिकारियों की तत्परता की काफी तारीफ भी की।

ये भी पढ़ें: ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने को तैयार है Acting Ka Bhoot: सह निर्माता Pankaj Srivastava बोले, “काफी समय बाद बॉलीवुड को मिलेगी फैमिली कॉमेडी फिल्म”