Lucknow: Police के सामने Cab Driver को पीटती लड़की का सच आया सामने, CCTV Footage से हुआ ये खुलासा

Lucknow के Awadh चौराहे पर Cab Driver पर लगातार चांटे बरसाती लड़की (Girl Hitting and Slapping Cab Driver) का वीडियो Viral होने के बाद CCTV फुटेज सामने आई, जिससे यह पता चल रहा है कि आखिर मामला शुरू कैसे हुआ था.

लखनऊ में कैब ड्राइवर को पीटने वाली युवती पर पुलिस ने लिया एक्शन
Lucknow girl beating cab driver on Awadh crossing.

Lucknow: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो में एक महिला कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर पुलिस के सामने थप्पड़ मारते (Girl Hitting and Slapping Cab Driver) दिख रही है. अब इस मामले को लेकर सीसीटीवी फुटेज सामने आई, जिससे यह पता चल रहा है कि आखिर मामला शुरू कैसे हुआ था.

मामला लखनऊ के अवध चौराहे का है और वहां लगे सीसीटीवी की फुटेज से पता चल रहा है कि लड़की चलती गाड़ियों के बीच में रोड क्रॉस करने की कोशिश कर रही है. इस दौरान लड़की अचानक कैब के सामने आ जाती है. इसके बाद ड्राइवर ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक देता है, तभी लड़की आती है और कैब ड्राइवर से मारपीट शुरू कर देती है.

वीडियो शुक्रवार 30 जुलाई का है. लखनऊ के कृष्णानगर के अवध चौराहे का. एक युवती सड़क पर पैदल जा रही थी. एक कैब चालक उसके नजदीक से निकला. आरोप है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और गाड़ी से युवती को साइड लग गई. पुलिस ने चौराहे पर गाड़ी को रोक लिया. इसके बाद युवती ने कैब चालक को बीच सड़क पर जमकर पीटा.  युवती ने पुलिस को बताया कि तेज रफ्तार कैब से वह बाल-बाल बची.

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा है और सोशल मीडिया पर लड़की की गिरफ्तारी की मांग कर रह हैं. ट्विटर पर #ArrestLucknowGirl ट्रेंड कर रहा है. इस मामले में अब पुलिस भी जांच की बात कर रही है, लेकिन लोग पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं.

स्थानीय अखबारों में छपी खबरों के मुताबिक कैब ड्राइवर सआदत अली रात 10 बजे एयरपोर्ट से लौट रहा था. उसके साथ दाऊद अली और इनायत अली भी थे. लापरवाही से गाड़ी चला रहे सआदत अली की गलती के कारण युवती हादसे से बाल-बाल बची. युवती ने उसे संभल कर गाड़ी चलाने को कहा तो वह बहस करने लगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक कैब चालक ने युवती को गाली दी और मौके से भागने लगा.

पुलिसवाले ने बीच बचाव की कोशिश की और कृष्णानगर थाने के इंस्पेक्टर महेश दुबे को फोन कर घटना की जानकारी दी. पुलिस के डर से इनायत अली और दाऊद अली भाग निकले. वहीं सआदत अली को पुलिस थाने ले आई.

इसके बाद उसके दोनों भाइयों को भी थाने ले आया गया. युवती ने किसी तरह की शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया. इस पर पुलिस ने तीनों का शांतिभंग में चालान कर दिया. पुलिस ने युवती को भी इस तरह कानून हाथ में नहीं लेने की चेतावनी देकर छोड़ दिया.

Read More: Tanveer Ahmad Khan: Farmer’s son from J&K secures second rank in IES Exam 2020

 

Topics: girl slaps boy girl slaps boy in lucknow girl slaps boy girl beating boy whatsapp status tamil girl beating boy kdrama lucknow Viral video lucknow news lucknow news live lucknow news today lucknow girl beating boy on road Lucknow news live today girl beating innocent boy