फैंस खुद रख सकते हैं अपनी Lucknow IPL Team का नाम, जानिए कैसे।
फैंस खुद रख सकते हैं अपनी Lucknow IPL Team का नाम, जानिए कैसे।

Lucknow IPL Team: लगभग 2 महीने हो चुके हैं इस घोषणा के की IPL 2022 में Lucknow और Ahmedabad की टीमें भी शिरकत करेंगी लेकिन अभी तक दोनों टीमों के नाम फाइनल नही हुए थे। लेकिन Lucknow IPL Team के मालिक RP-Sanjiv Goenka Group एक प्रतियोगिता लेकर आए हैं जिसमे वो फैंस से Lucknow IPL Team के नाम के बारे में सुझाव मांग रहे हैं। इस प्रतियोगिता का नाम है Naam Banao Naam Kamao।

कैसे रख सकते हैं अपनी Lucknow IPL Team का नाम?

लखनऊ आईपीएल टीम ने सबसे पहले 3 जनवरी 2022 को सोशल मीडिया में ट्विटर के माध्यम से कदम रखा उसके बाद ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम के सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक पोस्ट किया गया की,

“IPL ke इतिहास mein pehli baar, team ka naam rakhenge आप। Visit officiallucknowiplteam.com and let the game begin”.

 

इस घोषणा के बाद से ही #LucknowIPLTeam सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा और लोग बढ़ चढ़कर इस प्रतियोगिता में भाग लेने लगे। अगर आप Lucknow (लखनऊ) शहर से हैं या IPL के शौकीन हैं तो इस लिंक officiallucknowiplteam पर जा कर टीम का नाम सुझा सकते हैं और विजेता व्यक्ति का नाम टीम फ्रैन्चाइज़ बहुत जल्द घोषित करेगी।

Naam Banao Naam Kamao का ऐन्थम भी हुआ जारी:

टीम के सोशल मीडिया पर फैंस के लिए बुधवार को Naam Banao Naam Kamao प्रतियोगिता का एक ऐन्थम भी जारी किया गया।

 Gautam Gambhir होंगे टीम मेन्टर :

पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ और आईपीएल टीम Kolkata Knight Riders के पूर्व कप्तान Gautam Gambhir लखनऊ आईपीएल टीम के मेन्टर पिछले महीने ही घोषित हो गए थे और उन्होंने भी टीम का सोशल मीडिया पर स्वागत एक ट्वीट के जरिए किया।

आपको बता दें इस टीम के हेड कोच होंगे जिम्बॉब्वे के पूर्व खिलाड़ी Andy Flower जो की इससे पहले Kings Xl Punjab के भी कोच रह चुके हैं और पूर्व भारतीय खिलाड़ी Vijay Dahiya को अससिस्टेंट कोच नियुक्त किया गया है।


ALSO READ| “चाऊमीन के ठेलों पर भाजपा की जन विश्वास यात्रा से ज़्यादा भीड़” : Akhilesh Yadav

 

faraz
Faraaz
Journalism Student | iamfhkhan@gmail.com | + posts

Faraaz is pursuing Mass Communication & Journalism from BBD University Lucknow.