Assam Girl: HIV+ Boyfriend के शरीर से लड़की ने निकाला खून, अपने शरीर में किया इंजेक्ट

Assam Girl: लड़की ने सीरिंज से बॉयफ्रेंड के शरीर से खून निकाला और उसे अपने शरीर में इंजेक्ट कर लिया ताकि कोई दोनों को जुदा न कर पाए।

girl-injects-hiv-positive-blood-of-boyfriend-into-her-body-in-assam-sualkuchi
girl-injects-hiv-positive-blood-of-boyfriend-into-her-body-in-assam-sualkuchi

Assam Girl Injects Hiv Positive Blood: जानकारी के मुताबिक, लड़की सुआलकुची (Sualkuchi) की रहने वाली है। लड़की की उम्र 15 साल है। फेसबुक के जरिए लड़की की पहचान हाजो के सतडोला के रहने वाले एक लड़के से हुई थी। दोनों के बीच पिछले तीन साल से अफेयर चल रहा है। इस बीच लड़की को पता चला कि उसका प्रेमी एचआईपी पॉजिटिव है।

असम के सुआलकुची में एक नाबालिग लड़की (Assam Girl) ने अपने बॉयफ्रेंड (Hiv boyfriend) के लिए ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है जबकि लड़की को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

लड़की की ओर से उठाए गए इस कदम की जानकारी के बाद उसके घरवालों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी के बाद पुलिस ने लड़की के बॉयफ्रेंड (hiv boyfriend) को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

उधर, लड़की की प्रेम कहानी और उसके बॉयफ्रेंड के एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी जब घरवालों को मिली तो उन्होंने तमाम बंदिशें लगा दीं। लड़की के घरवालों ने उसे लड़के से न मिलने की चेतावनी भी दी। इसके बावजूद लड़की कई बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली गई, लेकिन हर बार उसके माता-पिता लड़की को वापस घर लेकर आए।

इस बीच लड़की (Assam Girl) ने ऐसा कदम उठाया जिसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। चूंकि लड़की को बॉयफ्रेंड के एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी पहले से थी, इसलिए उसने सीरिंज से बॉयफ्रेंड के शरीर से खून निकाला और उसे अपने शरीर में इंजेक्ट कर लिया ताकि कोई दोनों को जुदा न कर पाए।

YOUTH SENT TO JAIL, Assam girl, GIRL IN LOVE WITH HIV+ YOUTH, assam girl injects hiv positive blood, BOYFRIEND WAS HIV POSITIVE, HIV POSITIVE YOUTH, SUALKUCHI HIV POSITIVE LOVER, SUALKUCHI IN ASSAM, YOUNG GIRL FROM SUALKUCHI, Hiv boyfreind

Also Read| Congress Inflation Protest: क्या सच में जनता को फर्क पड़ता है बढ़ती हुई महंगाई और विपक्ष के प्रदर्शन से?

+ posts