UP Elections 2022: Aparna Yadav के भाजपा जॉइन करने पर क्या बोले Akhilesh Yadav?
UP Elections 2022: Aparna Yadav के भाजपा जॉइन करने पर क्या बोले Akhilesh Yadav?

Akhilesh Yadav Comments on Aparna Yadav Joining BJP: यूपी में विधान सभा चुनाव नज़दीक हैं और नेताओं का दल बदल का खेल भी जारी है। इसी कड़ी में आज यानि बुधवार को Samajwadi Party (समाजवादी पार्टी) के संरक्षक Mulayam Singh Yadav (मुलायम सिंह यादव) की छोटी बहु Aparna Yadav (अपर्णा यादव) ने भी दिल्ली में Bhartiya Janta Party (भाजपा) की सदस्यता ली।

अपने परिवार के सदस्य के विरोधी पार्टी में शामिल होने पर सपा मुखिया Akhilesh Yadav की क्या प्रतिक्रिया रही, आइए आपको बताते हैं।

मैं उन्हे (Aparna Yadav) को बधाई देना चाहूँगा: Akhilesh Yadav (अखिलेश यादव)

बुधवार को सपा कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने जब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से Aparna Yadav से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा,

सबसे पहले तो मैं बधाई दूंगा और साथ ही साथ, हमे खुशी इस बात की है की समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है। मुझे उम्मीद है की हमारी विचारधारा वहाँ भी पहुच कर के,लोकतंत्र और संविधान को बचाने का काम करेगी।

आगे उन्होंने कहा की, “नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने उन्हे बहुत कोशिश करी समझाने की”

आज़मगढ़ की जनता से अनुमति लेकर ही लड़ूँगा चुनाव: अखिलेश यादव

ऐसी सुगबुगाहटें थीं की योगी आदित्यनाथ के विधान सभा चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद अखिलेश यादव भी विधान सभा चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन प्रेस वार्ता में जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया,

मैं आजमगढ़ की जनता से अनुमति लेकर ही चुनाव लड़ूंगा, अगर लड़ता हूँ तो। आज़मगढ़ की जनता से अनुमति इसलिए लेनी होगी क्योंकि उनलोगों ने मुझे जि जिताया है ।

आपको बता दें की अखिलेश यादव वर्तमान समय में आज़मगढ़ से सांसद हैं और उन्होंने कभी भी विधान सभा चुनाव नहीं लड़ा है।


यह भी पढ़ें: Mirzapur Fame Actor Lilliput Will Be Seen Playing Role of a Don in Acting Ka Bhoot

 

+ posts