Akhilesh Cycle Yatra
Akhilesh Cycle Yatra

Akhilesh Cycle Yatra: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव की तारीख नज़दीक आते ही सारी विपक्षी पार्टियों ने कमर कस ली है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने जनेश्वर मिश्र जी की 89वीं जयंती पर पूरे प्रदेश में साईकिल यात्रा निकालने का फैसला किया है.

साईकिल रैली की शुरुआत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद सुबह 10 बजे लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय से करेंगे जो की 1090 चौराहा, अंबेडकर पार्क चौराहा से लोहिया चौराहा होते हुए जनेश्वर मिश्र पार्क पर पहुंचकर समाप्त होगी.

Akhilesh Cycle Yatra

अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से अपील करी है की वे इस साईकिल रैली को सफल बनाएं. उनके मुताबिक, “भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश की सत्ता में 5 साल पूरे करने वाली है लेकिन इस पूरे कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ”.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर प्रदेश में सपा के सभी विधायक, सांसद एवम् पूर्व मंत्री अपने अपने क्षेत्र में साईकिल रैली का नेतृत्व करेंगे.

अखिलेश कहते हैं की “सपा ने ठान लिया है की हमे अन्याय के खिलाफ लड़ना ही होगा. ये यात्रा आज़म खान जी को झूठे आरोप में जेल में रखने, प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी और कोरोना काल में सरकार के कुप्रबंधन के खिलाफ एक आंदोलन होगा”.

Read More | Save Jauhar University: जब मुसलमान अपनी संस्थान स्वयं बना रहे है तो सरकार उसे तोड़ रही है?