Acting Ka Bhoot: मॉडर्न और ओल्ड दोनो शहर का कॉम्बिनेशन है लखनऊ: Aham Sharma

Acting Ka Bhoot: इस फिल्म मे आपको लखनऊ कि नजाकत नवाबीपन लखनऊ कि तहजीब और संस्कृति देखने को मिलेगी.

Acting Ka Bhoot: एक्टिंग के भूत के हीरो Aham Sharma से इंटरव्यू के दौरान फिल्म के किरदार के बारे मे उन्होंने बताया कि फिल्म का जो हीरो है बिलकुल मस्त अंदाज़ वाला लड़का है जिसके अंदर एक्टर बनने का शौक चढ़ा है साथ वह एक छोटे शहर से आता है अब वह अपनी मंज़िल तक कैसे जाता है यह तो फिल्म देखने पर ही आपको पता चलेगा.

साथ महाभारत के कर्ण किरदार के  मे एक्टर ने कहा कि वह किरदार बिलकुल अलग था वह किरदार ऐसा था कि लोगो कि भावना उससे जुडी थी काफ़ी चैलेंजिंग रोला था वह मेरे लिए साथ इस फिल्म मे मेरा जो किरदार है वह बिलकुल अलग है यह आज के ज़माने कि कहानी है.

लखनऊ(Lucknow) कभी आना हुआ के सवाल पर एक्टर ने कहा कि लखनऊ इससे पहले भी कई बार शूटिंग के लिए आना हुआ. लखनऊ कि एक खास बात यह है कि यह शहर मॉडर्न होने के साथ अपनी पुरानी शहर कि छवि को भी सभाले हुए है साथ ही यहाँ का खाना बहुत ही जबरदस्त है.

साथ फिल्म का नाम Acting Ka Bhoot मे क्या कोई भूत है जो लोगो को एक्टिंग के लिए परेशान करता है के सवाल पर एक्टर ने हस्ते हुए कहा कि इस फिल्म का जो हीरो है उसको एक्टिंग करने का भूत सवार है.

साथ उन्होने अपने Director और Co Actor के बारे मे कहा कि काफ़ी अच्छा टीम वर्क है काम करने मे मजा आता है.

Acting Ka Bhoot के बारे मे कहा कि फिल्म कि शूटिंग लखनऊ के अलग-अलग इलाकों मे होनी है साथ Bollywood मे Nepotism के सवाल पर उन्होने कहा कि अगर आपके अंदर टैलेंट है और आप स्ट्रगल से डरते नहीं हो तो आपको आपकी मंज़िल जरूर मिलेगी.

उन्होने यह भी कहा कि कही ना कही लक-फैक्टर भी काम करता है आप अपने काम पर ध्यान दीजिये आपको सफलता जरूर मिलेगी.

एक्टर बनने के सवाल पर उन्होने कहा कि उन्हें यह सपना कॉलेज के दिनों आया बाद मे थोड़े टाइम बाद लगा वो कर सकते है.

भविष्य मे कोई ड्रीम किरदार करने के सवाल पर उन्होने कहा कि वह हर तरह का किरदार करना चाहते है.

फिल्म Acting Ka Bhoot के Co Producer Kunal से फिल्म के किरदार को लेकर सवाल पूछा तो उन्होने बताया कि फिल्म का जो हीरो है (Aham Sharma) वो सोचता है कि वो एक बड़ा अभिनेता बन जायेगा पर जब वो बन नहीं पता है तो अपने शहर के लोगो एक्टिंग के जरिये बेवकूफ बनता है.

फिल्म कि कहानी एक Realistic Comedy है.उन्होंने कहा कि फिल्म आपको हँसाएगी, रुलायेगी साथ आपको सोचने पर मजबूर कर देगी एक्टिंग कि दुनिया मे ऐसा क्यों होता है???

साथ कि उन्होंने यह बताया कि कहानी लखनऊ के इर्द -गिर्द घूमती है इस फिल्म मे आपको लखनऊ कि नजाकत नवाबीपन लखनऊ कि तहजीब और संस्कृति देखने को मिलेगी.

लखनऊ मे ही शूटिंग क्यों तो उन्होने बताया कि यहाँ कि सरकार जिस तरह से फिल्मो को सपोर्ट कर रही है आसानी से परमिशन मिल जाती है साथ ही सब्सिडी भी देती है.

को -प्रोडूसर कुनाल ने कहा लखनऊ मे उनका बचपन बीता है उनका शुरू से ही सपना था कि वो एक फिल्म लखनऊ मे जरूर बनाएंगे.

आजकल के जो यंगस्टर Acting करने का सपना लेकर Mumbai आते है उनसे यही कहना चाहूंगा कि आप संघर्ष के साथ पेशेंस भी रखें. स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुआ कहा कि वो भी चाल मे रहे है 6-7 साल संघर्ष करने के बाद आज वो इस मुकाम पर पहुचे है.

भविष्य मे Rajkumar Rao, Vicky Kaushal और Sonu Sood को लेकर फिल्म बनाने कि सोच रहे है और भविष्य मे थ्रीलर मूवी बनाना चाहते है.

फिल्म Acting Ka Bhoot कि Release पर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि जिस तरह के हालत होंगे वो सिनेमाघरों या डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ को तैयार है.

कोरोना काल मे जिस तरह से सिनेमाघर बंद थे इस सवाल पर उन्होने कहा की नयी फिल्मे (New Movies) OTT पर रिलीज़ हुईं वो काबिले तारीफ है.

+ posts