Sheikh Zayed Stadium के Head Pitch Curator Mohan Singh (मोहन सिंह)
Sheikh Zayed Stadium के Head Pitch Curator Mohan Singh (मोहन सिंह)

Pitch Curator Mohan Singh की मौत: एक तरफ जहाँ 7 नवंबर को सारे क्रिकेट फैंस की निगाहें New Zealand vs Afghanistan  के मैच पर थी तो वहीं दूसरी तरफ मैच शुरू होने से पहले Abu Dhabi के Sheikh Zayed Stadium के Head Pitch Curator Mohan Singh (मोहन सिंह) मृत पाए गए। उनके आकस्मिक निधन का आधिकारिक ऐलान NZ VS AFG मैच के बाद किया गया। उनकी मौत कैसे हुई फिलहाल यह सामने नहीं आ पाया है।

ICC और Abu Dhabi Cricket ने Mohan Singh की मौत पर शोक व्यक्त किया:

Mohan Singh जी की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए Abu Dhabi Cricket ने कहा, “Mohan (मोहन) 15 वर्षों से Abu Dhabi Cricket (अबू धाबी क्रिकेट) के साथ रहे और उस दौरान उन्होंने स्टेडियम में हुए सभी आयोजन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Mohan (मोहन) के परिवार और हमारे ग्राउंडस्टाफ के सहयोग से रविवार को New Zealand (न्यूजीलैंड) और Afghanistan (अफगानिस्तान) के बीच ICC पुरुष टी20 विश्व कप का सुपर 12 मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ा।

Mohan (मोहन) को श्रद्धांजलि और उनकी अविश्वसनीय उपलब्धियों को आने वाले दिनों में सम्मानित किया जाएगा। हमारी संवेदनाएं मोहन के परिवार के साथ हैं और हम मीडिया से इस दुखद समय में उनकी निजता का सम्मान करने के लिए कहते हैं।”

ICC (International Cricket Council) के प्रवक्ता ने भी Mohan Singh (मोहन सिंह) के आकस्मिक निधन पर शोक ज़ाहिर करते हुए कहा, “हमें गहरा दुख हुआ है और हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और दोस्तों, Abu Dhabi (अबू धाबी) क्रिकेट और इस आयोजन से जुड़े सभी लोगों के साथ हैं।”


ALSO READ| यूपी में गरमाई सियासत: Yogi Adityanath ने पूछा कोरोना काल में कहा था विपक्ष तो Akhilesh Yadav ने जिन्ना वाले बयान पर कहा ‘फिर से किताबें पढ़ें’

 

faraz
Faraaz
Journalism Student | iamfhkhan@gmail.com | + posts

Faraaz is pursuing Mass Communication & Journalism from BBD University Lucknow.